Rahul Gandhi: सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मुलाकात कर सकते हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पार्टी सूत्रों ने दी जानकारी

Rahul Gandhi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO
Rahul Gandhi

Highlights

  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी सिद्धू मूसेवाला के घर जा सकते हैं
  • मानसा जाकर मूसेवाला के परिवार से कर सकते हैं मुलाकात
  • पार्टी सूत्रों ने दी जानकारी

Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के गांव जाकर उनके परिवार से मुलाकात कर सकते हैं। पार्टी सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी मानसा जाकर मूसेवाला के परिवार से मुलाकात कर सकते हैं। पंजाब के मानसा जिले में पिछले दिनों अज्ञात हमलावरों ने मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी। राज्य सरकार द्वारा मूसेवाला की सुरक्षा में कटौती किए जाने के बाद यह घटना हुई। 

इस हमले में मूसेवाला के एक चचेरे भाई और एक मित्र भी घायल हो गए, जो मूसेवाला के साथ जीप में यात्रा कर रहे थे। मूसेवाला उन 424 लोगों में शामिल थे, जिनकी सुरक्षा पंजाब पुलिस ने अस्थायी रूप से हटा दी थी या कम कर दी थी। पंजाब पुलिस के मुताबिक, मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ था। गिरोह के सदस्य और कनाडा में रह रहे गोल्डी बराड़ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। 

इस हत्याकांड में 7 शूटरों के शामिल होने का शक 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पुलिस काफी अलर्ट नजर आ रही है। इस हत्याकांड में 7 शूटरों के शामिल होने का शक है। जिसके लिए दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। पंजाब पुलिस, दिल्ली पुलिस, राजस्थान पुलिस समेत कई राज्यों की पुलिस इन 7 शूटरों को गिरफ्तार करने के लिए रणनीति बना रही हैं और छापेमारी कर रही हैं। जिन 7 शूटरों पर हत्या (Sidhu MooseWala Murder) में शामिल होने का शक है, उसमें से 2 शूटर महाराष्ट्र के पुणे के रहने वाले हैं। 3 शूटर पंजाब के रहने वाले हैं। 2 शूटर हरियाणा के रहने वाले हैं और एक शूटर राजस्थान का रहने वाला है।

Leave a Comment