MP news: मध्य प्रदेश की सीप नदी में नहाने गईं तीन लड़कियों की डूबने से मौत, एक को गांव वालों ने बचाया

MP news: मध्य प्रदेश की सीप नदी में नहाने गईं तीन लड़कियों की डूबने से मौत, एक को गांव वालों ने बचाया
Spread the love
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE
 मध्य प्रदेश के सीप नदी में नहाने गईं तीन लड़कियों की डूबने से मौत

Highlights

  • मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में दर्दनाक हादसा
  • नहाने गईं चार लड़कियां नदी में डूबीं
  • तीन लड़कियों की डूबने से मौत, एक को गांव वालों ने बचाया

MP news: मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के गांव मायापुर में शनिवार सुबह एक नदी में नहाने गईं तीन लड़कियों की डूबने से मौत हो गई, जबकि एक युवती को बचा लिया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पी एल कुर्वे ने बताया कि मृतकों की पहचान रीना बैरवा (13), उसकी चचेरी बहन रानी बैरवा (10) और ललिता बैरवा (14) के रूप में की गई है, जबकि रीना की बड़ी बहन आरती बैरवा (21) को वहां मौजूद गांव वालों ने बचा लिया। 

बारिश की वजह से बढ़ा नदी का जलस्तर 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शुक्रवार रात इलाके में अधिक बारिश होने के कारण शनिवार सुबह सीप नदी का जलस्तर बढ़ रहा था। शनिवार सुबह को मायापुर गांव की रहने वाली ये चारों चचेरी बहनें जब नहाने के लिए इस नदी में गईं, तब भी नदी का जलस्तर बढ़ रहा था जिसे लड़कियां समझ नहीं पाईं और वे नदी में नहाने के लिए गहरे पानी में उतर गईं। उन्होंने कहा कि इस दौरान नदी में पानी लगातार बढ़ने लगा, जिसके चलते इन चारों ने एक दूसरे के हाथ पकड़ लिए, लेकिन तेज बहाव होने के चलते वे चारों बहने लगीं। 

नदी में नहाने उतरी थीं लड़कियां

कुर्वे ने बताया कि इस दौरान उन्हें डूबता देख वहां मौजूद ग्रामीण ने आरती को बचा लिया, लेकिन उसके साथ नहाने आई तीनों लड़कियों को नहीं बचा सके, जिससे उनकी डूबने से मौत हो गई। उन्होंने कहा कि पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों शवों को नदी से निकालकर उनका पोस्टमॉर्टम करवाया और उसके बाद तीनों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया है।



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *