Maharashtra Political Crisis : सूरत से गुवाहाटी पहुंचे बागी विधायक, उद्धव ठाकरे ने बुलाई कैबिनेट मीटिंग

Maharashtra Political Crisis : सूरत से गुवाहाटी पहुंचे बागी विधायक, उद्धव ठाकरे ने बुलाई कैबिनेट मीटिंग
Spread the love
Image Source : INDIA TV
Shiv Sena Rebel MLAs 

Highlights

  • बालासाहेब के हिंदुत्व का अनुसरण कर रहे हैं-एकनाथ शिंदे
  • शिवसेना को नहीं छोड़ा है और न छोड़ेंगे-एकनाथ शिंदे
  • बागी विधायकों ने शिंदे के समर्थन में लगाए नारे

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में उपजा सियासी संकट और गहराता जा रहा है। बागी विधायकों के साथ सूरत में डेरा जमाए एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने अब अपना ठिकाना बदल लिया है। शिंदे अब बागी विधायकों के साथ सूरत से गुवाहाटी पहुंच गए हैं। जानकारी के मुताबिक शिंदे के साथ शिवसेना के 33 विधायक और कुछ निर्दलीय विधायक भी हैं। वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक शिवसेना के 33 बागी विधायकों के साथ सात निर्दलीय विधायक भी हैं। 

बालासाहेब के हिंदुत्व का अनुसरण कर रहे-शिंदे

वहीं इस बगावत की अगुवाई कर रहे एकनाथ शिंदे भी मीडिया के सामने आए। गुवाहाटी रवाना होने से पहले सूरत एयरपोर्ट पर उन्होंने कहा कि हमने बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना को नहीं छोड़ा है और नहीं छोड़ेंगे। हम बालासाहेब के हिंदुत्व का अनुसरण कर रहे हैं और इसे आगे भी ले जाएंगे।

बागी विधायकों का फोटो शूट

वहीं इस बीच सूरत में देर रात बागी विधायकों ने  शक्ति प्रदर्शन किया और ग्रुप फोटो भी खिंचवाई। इन विधायकों ने एकनाथ शिंदे के समर्थन में नारे भी लगाए। इसके बाद तीन बसों में सवार होकर सभी विधायक होटल से निकले और एयरपोर्ट पहुंचे। तड़के 3 बजकर 40 मिनट पर चार्टर्ड फ्लाइट से सभी विधायक गुवाहाटी के लिए रवाना हो गए। 

सीएम उद्धव ठाकरे ने बुलाई कैबिनेट मीटिंग

जिस वक्त बागी विधायक सूरत से गुवाहाटी के लिए रवाना हो रहे थे उस वक्त सूरत एयरपोर्ट पर बीजेपी विधायक रविन्द्र चव्हाण और मोहित कम्बोज भी उनके साथ थे। वहीं सीएम उद्धव ठाकरे ने आज दोपहर एक बजे कैबिनेट की मीटिंग बुलाई है। उधर, एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पार्टी विधायकों के साथ आगे की रणनीति पर बैठक करेंगे। वहीं कांग्रेस के खेमे में भी खलबली मची हुई है। पार्टी ने कमलनाथ को पर्यवेक्षक बनाकर मुंबई भेजा है। 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *