Hyderabad Rape: रेप की दो और घटनाओं से फिर सहमा हैदराबाद, कैब ड्राइवर ने दोस्त के साथ मिलकर किया नाबालिग से दुष्कर्म, पढ़िए डिटेल

Hyderabad Rape: रेप की दो और घटनाओं से फिर सहमा हैदराबाद, कैब ड्राइवर ने दोस्त के साथ मिलकर किया नाबालिग से दुष्कर्म, पढ़िए डिटेल
Spread the love
Image Source : FILE PHOTO
Hyderabad Rape

Highlights

  • दो और नाबालिगों के साथ कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया
  • पुलिस द्वारा ब्योरे की घोषणा के बाद रविवार को मामलों का खुलासा हुआ

Hyderabad Rape: हैदराबाद गैंगरेप मामले की देशभर में चर्चा है। इसके सदमे से उबरें, इससे पहले ही हैदराबाद में रेप की दो और घटनाएं हो गई। यहां दो और नाबालिगों के साथ कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है। ये वारदात 30-31 मई को हुई, लेकिन पुलिस द्वारा ब्योरे की घोषणा के बाद रविवार को इसका खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि एक मामले में हैदराबाद के बाहरी इलाके रंगारेड्डी जिले के कोंडुरग गांव में एक कैब चालक और उसके दोस्त ने लड़की को अपने घर ले जाकर दुष्कर्म किया। फिर एक महिला ने पुलिस को 1 जून को शिकायत की​ कि उसकी भांजी 31 मई से ही पुराने शहर के शही इलाके में स्थिति अपने आवास से लापता हो गई है। पुलिस के अनुसार वह लड़की सुबह गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों को मिली, जिसे मुगलपुरा स्टेशन ले जाया गया और उसके बयान दर्ज किए गए। 

कैब ड्राइवर ने साथी के साथ मिलकर किया रेप

पीड़िता ने बताया कि वह शाहीन नगर जाना चाहती थी, तभी एक कैब ड्राइवर ने उसे घर छोड़ने की बात कही। फिर  कैब चालक शेख कलीम अली (36) ने अपने दोस्त लुकमान अहमद यजदानी (36) को रास्ते से लिया। वे लड़की को कोंडुरग गांव में लुकमान के घर ले गए, जहां उन्होंने उसका दुष्कर्म किया और सुल्तान शाही इलाके में छोड़ गए। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

दूसरी घटना में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला

दूसरी घटना में 30 मई को एक व्यक्ति ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया था। हैदराबाद के चारमीनार पास एक लड़की जो एक कपड़े की दु​कान में सेल्समैन का काम करती थी, जब वह घर वापस आ रही थी। तभी आरोपी उसे बहला—फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन फिर दुकान पर उसे छोड़ दिया। बाद में ​पीड़िता की मां ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी मोहम्मद सूफियान (21) के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

गैंगरेप के एक हफ्ते बाद सामने आए दो और मामले 

शहर के पॉश जुबली हिल्स इलाके में एक कार में 17 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के एक हफ्ते बाद दो घटनाएं सामने आईं। इससे पहले हैदराबाद में एक लड़की के साथ गैंगरेप की घटना हुई थी, जो काफी चर्चा में है।

इनपुट: आईएएनएस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *