Elon Musk: लड़का से लड़की बना टेस्ला के मालिक एलन मस्क का बेटा, पिता से नहीं रखना चाहता कोई संबंध, जानें वजह

Elon Musk: लड़का से लड़की बना टेस्ला के मालिक एलन मस्क का बेटा, पिता से नहीं रखना चाहता कोई संबंध, जानें वजह
Spread the love
Image Source : FILE PHOTO
Elon Musk

Highlights

  • अभी तक इस बच्चे का नाम जेवियर अलेक्जेंडर मस्क रहा है
  • वह लड़का था और उसकी उम्र 18 साल हो चुकी है
  • उसने लड़की के तौर पर अपना जेंडर जेंच कराया है

Elon Musk: दुनिया के सबसे अमीर इंसानों में शुमार एलन मस्क की ट्रांसजेंडर बेटी अपना नाम बदलना चाहती है। इसके लिए उसने एक अर्जी दायर की है। बेटी का कहना है कि वह अपने बायोलॉजिकल पिता से किसी भी तरह का रिश्ता नहीं रखना चाहती। अपने पिता से वह अलग होना चाहती है। बेटी ने अपनी अर्जी में नई जेंडर पहचान के लिए नया जन्म प्रमाण-पत्र और बदला हुआ नाम दोनों की मांग की है। यह अर्जी अप्रैल में सेंटा मोनिका में लॉस एंजिल्स काउंटी सुपिरियर कोर्ट में दायर की गई है। 

बच्चे की मां जस्टिन विल्सन का एलन मस्क से तलाक हो चुका है

एलन मस्क के इस बच्चे की मां का नाम जस्टिन विल्सन है जिसने मस्क से साल 2008 में तलाक ले लिया था। इसके बाद मस्क और इस बच्चे के बीच किसी तरह के विवाद का मामला सामने नहीं आया था। अभी तक इस बच्चे का नाम जेवियर अलेक्जेंडर मस्क रहा है। वह लड़का था और उसकी उम्र 18 साल हो चुकी है। कैलिफोर्निया में यह उम्र वयस्क के तौर स्वीकार्य है। मगर अब उसने लड़की के तौर पर अपना जेंडर जेंच कराया है। प्लेनसाइटडॉटऑर्ग ने इसका खुलासा किया है। 

एलन मस्क 7 बच्चों के पिता हैं 

एलन मस्क 7 बच्चों के पिता हैं। इनमें छह लड़के और एक लड़की है। एलन मस्क की अपनी पहली पत्नी कैनेडियाई लेखिका जस्टिन विल्सन से 5 लड़के हैं। वहीं गर्लफ्रेंड से एक बेटा और बेटी है। एलन मस्क के संबंध पांच लड़कियों से रहे हैं। 

इन दिनों टेस्ला और स्पेस एक्स के प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर को खरीदने का प्रयास कर रहे हैं। बेटी के इस मामले में अब तक मस्क और टेस्ला ऑफिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *