British woman raped in Goa: गोवा में ब्रिटिश महिला का हुआ रेप, आरामबोल बीच पर हुई वारदात, आरोपी गिरफ्तार

REPRESENTATIVE IMAGE- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO
REPRESENTATIVE IMAGE

Highlights

  • नॉर्थ गोवा में ब्रिटिश महिला के साथ हुआ रेप
  • दो जून को आरामबोल बीच पर हुई वारदात
  • आरोपी जोएल विंसेंट डिसूजा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

British woman raped in Goa: गोवा में ब्रिटिश महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। घटना नॉर्थ गोवा में समुद्र के किनारे आरामबोल बीच की बताई जा रही है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 32 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक स्थानीय निवासी आरोपी जोएल विंसेंट डिसूजा ने 2 जून को समुद्र के किनारे आराम कर रही ब्रिटिश महिला के साथ कथित तौर पर रेप किया। अपने पति के साथ गोवा घूमने आई पीड़ित महिला ने सोमवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।      

इससे पहले 2018 में दिसंबर के महीने में ब्रिटिश महिला के साथ कथित बलात्कार करने का मामला सामने आया था। 48 साल की महिला गोवा में छुट्टियां मनाने आई थी। महिला कानकोन स्टेशन से पालोलम बीच की तरफ पैदल जा रही थी, तभी सुबह करीब 4 बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने उसका पीछा किया और उसे पकड़कर रास्ते किनारे ले गया और उसके साथ रेप किया। यही नहीं ब्रिटिश महिला के साथ आरोपी ने लूटपाट भी की थी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

रेप से पहले महिला के आंखों पर किया गया था हमला

महिला 10 सालों से हर साल गोवा में छुट्टियां मनाने आती थी। जिस दिन रेप की घटना हुई उस दिन सुबह उसे कानकोन से थिविम स्टेशन जाना था, लेकिन उसकी ट्रेन लेट थी। इस वजह से महिला अपने होटल लौट रही थी। महिला द्वारा पुलिस को दिए स्टेटमेंट के अनुसार अज्ञात व्यक्ति उस महिला को जबरन खेतों में ले गया और उसके आंखों पर हमला किया। इस वजह से महिला कुछ समय तक कुछ नहीं देख पाई और तभी उसने उसके साथ रेप किया। इसके बाद महिला के पास जो सामान था उसे भी बदमाश लेकर फरार हो गया।  

Leave a Comment