Bhopal Crime News: भोपाल में बदमाशों ने महिला से छोड़छाड़ की, विरोध किया तो चेहरे पर ब्लेड मारी, 118 टांके आए

Bhopal Crime News: भोपाल में बदमाशों ने महिला से छोड़छाड़ की, विरोध किया तो चेहरे पर ब्लेड मारी, 118 टांके आए
Spread the love
Image Source : FILE PHOTO
Bhopal Crime News

Bhopal Crime News: भोपाल में छेड़छाड़ का विरोध करने पर बदमाशों द्वारा एक महिला के चेहरे पर ब्लेड मारने का मामला सामने आया है। ब्लेड का घाव इतना गहरा था कि 118 टांके लगवाना पड़े। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले के तूल पकड़ने पर पुलिस कमिश्नर, संभागायुक्त सहित अन्य अधिकारियों की मीटिंग बुलाई और आवश्यक व सख्त दिशा—निर्देश दिए। सीएम चौहान ने महिला के घर जाकर उसका हल जाना। 

क्या है मामला?

9 जून की रात की यह घटना है। जानकारी के अनुसार न्यूमार्केट के पास टीटीनगर थाना क्षेत्र में एक महिला को देखकर युवकों ने सीटियां बजाईं और अभद्र कमेंट किए। इस पर महिला ने उनका विरोध किया तो बदमाशों ने उस महिला के चेहरे पर ब्लेड मार दी। इससे महिला का चेहरा बुरी तरहल लहुलुहान हो गया। माथे से चेहरे तक एक बड़ा घाव बन गया। अस्पताल में चिकित्सा के दौरान इस महिला के चेहरे पर कुल 118 टांके आए। 

पहले भाग गए, फिर वापस आए

समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार महिला ने बताया है कि वह एक चिकित्सक के यहां काम करती है। नौ जून की रात को वह अपने पति के साथ घर वापस जा रही थी। तभी एक स्थान पर पानी की बोतल लेने पति रुका और वह मोटर साइकिल के पास ही खड़ी रही तभी तीन युवक ऑटो से आए और सीटी बजाते हुए भद्दी गालियां देने लगे। उसे गुस्सा आया तो उन युवकों को तमाचा मार दिया। 

भीड़ जमा हुई तो तीनों युवक भाग गए। उसके बाद वह पति के साथ मोटर साइकिल से जा रही थी, तभी तीनों युवक पीछे से आए और ब्लेड से हमला कर दिया। इस हमले में वह पूरी तरह खून से नहा गई और लथपथ होकर बेसुध हो गई।


(इनपुट:आईएएनएस)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *