Barabanki news: बाराबंकी में चचेरा मामा बना हैवान, छह साल की भांजी को बनाया हवस का शिकार

REPRESENTATIONAL IMAGE- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO
REPRESENTATIONAL IMAGE
 

Highlights

  • बाराबंकी में चचेरा मामा पर भांजी से रेप करने का आरोप
  • चचेरे मामा ने छह साल की भांजी को बनाया हवस का शिकार
  • घिनौनी हरकत से पूरे गांव में फैली सनसनी

Barabanki news: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी ज़िले में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले के देवा थाना क्षेत्र में एक युवक पर अपनी छह साल की चचेरी भांजी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि मासूम के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने सम्बंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

रिश्ते में चचेरे मामा द्वारा लाबालिग के साथ की गई इस घिनौनी हरकत से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। इसकी जानकारी जब लोगों के सामने आई तो लोग हैरान रह गए। पुलिस को इसकी जानकारी पीड़िता के पिता ने दी थी, जिसके बाद मामला गांव वालों के सामने आया। लोग विश्वास नहीं कर पा रहे थे कि इतनी छोटी बच्ची के साथ इस तरह की घटना कोई कैसे कर सकता है। 

बच्ची को बहला-फुसला कर साथ ले गया था आरोपी

पुलिस ने बताया कि थाना देवा क्षेत्र के एक गांव के निवासी पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह परिवार समेत अपने ससुराल में ही रहता है। घर के पड़ोस में ही रहने वाला उसका चचेरा साला रामू उसकी छह साल की बच्ची को बहला-फुसला कर अपने घर ले गया और उससे दुष्कर्म किया। बच्ची की चीख-पुकार सुनकर जब परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव में पहुंच कर घटनास्थल की जांच पड़ताल की। पुलिस ने दावा किया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Leave a Comment