सांगली में एक घर से निकलीं एक के बाद एक 9 लाशें, दो परिवारों ने एक साथ किया सुसाइड

सांगली में एक घर से निकलीं एक के बाद एक 9 लाशें, दो परिवारों ने एक साथ किया सुसाइड
Spread the love
Image Source : ANI
9 dead bodies of a family found in a house in Sangli

Highlights

  • एक मकान में से निकलीं 9 लोगों की लाशें
  • खबर से महाराष्ट्र के सांगली में फैली दहशत
  • दो सगे भाईयों के पूरे परिवार ने किया सुसाइड

Sangli: महाराष्ट्र के सांगली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सांगली के मिराज के अम्बिकानगर में एक मकान के भीतर से 9 लोगों की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी मिली है कि माणिक वनमोरे और पोपट वनमोरे नाम के दो सगे भाईयों के पूरे परिवार की लाश मिली है। मामले की जानकारी मिलते ही सांगली पुलिस मौके पर पहुंची।

किसी भी लाश पर जख्म का कोई निशान नहीं

पुलिस को शुरुआती जांच में पता लगा कि किसी के शरीर पर अभी तक जख्म के कोई निशान नहीं मिले हैं। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक दोनों भाईयों के परिवार ने संभवतः सामूहिक आत्महत्या की है। लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है। घटना की जानकारी मिलते ही शहर के एसपी और आईजी भी घटनास्थल पर पहुंचे। सांगली पुलिस ने जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया है और सभी डेडबॉडी को कब्जे में ले लिया है। साथ ही आसपास के लोगों से भी पुछताछ की जा रही है।

मरने वालों के नाम आए सामने 

महाराष्ट्र के सांगली में मकान से जिन 9 लोगों की लाश मिली है उनकी पहचान पोपट यल्लाप्पा वनमोरे (52), संगीता पोपट वनमोरे (48), अर्चना पोपट वनमोरे (30), शुभम पोपट वनमोरे (28), माणिक यल्लाप्पा वनमोरे (49), रेखा माणिक वनमोरे (45), आदित्य माणिक वनमोरे (15), अनिता माणिक वनमोरे (28)  और अक्काताई वनमोरे (72) के तौर पर हुई है।

अलग-अलग कमरों में मिली लाशें

पुलिस के मुताबिक घर मे छान बीन में कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है। प्राथमिक तौर पर ऐसा लग रहा है कि कर्ज की वजह से दोनों भाइयों के परिवार ने सामूहिक आत्महत्या की है। पुलिस ने बताया कि 3 बॉडी एक कमरे में मिली हैं जबकी बाकी 6 लाशें दूसरे कमरे में मिलीं हैं। यह पूरी घटना रविवार रात की बताई जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि सभी लोगों ने जहर पीकर सुसाइड किया है। मरने वालों में महिलाओं के साथ-साथ बच्चे भी शामिल हैं। घटना का पता इलाके में सोमवार सुबह चला जिसके बाद इलाके में हडकंप मच गया है।



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *