लड़की के पास टिकट नहीं होने पर तीन टिकट चेकरों ने चलती ट्रेन में किया गैंगरेप, बनाया VIDEO

Rape Victim- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE
Rape Victim

Highlights

  • पाकिस्तान के कराची शहर में चलती ट्रेन में हैवानियत
  • एसी कोच में ले जाकर टिकट चेकरों ने किया युवती से रेप
  • पीड़ित युवती ने खुद दर्ज कराया केस

Pakistan News: पाकिस्तान के कराची शहर में चलती ट्रेन में एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया। इस मामले में पुलिस ने एक स्थानीय अदालत को बताया कि गैंगरेप करने वाले आरोपियों ने पीड़िता को ब्लैकमेल करने के लिए उसका वीडियो भी बनाया था। डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, मामले के जांच अधिकारी (आईओ) इंस्पेक्टर हबीबुल्लाह खट्टक ने न्यायिक मजिस्ट्रेट (साउथ) शाहनवाज को पेश की गई रिपोर्ट में यह सब बताया।

रेलवे पुलिस ने 27 मई को 25 वर्षीय युवती का गैंगरेप करने के आरोप में निजी तौर पर संचालित बहाउद्दीन जकारिया एक्सप्रेस के पांच कर्मचारियों को गिरफ्तार किया था। शनिवार को आईओ ने रिमांड की अवधि समाप्त होने पर आरोपियों को अदालत में पेश किया और अवधि बढ़ाने की मांग की।

आरोपियों के फोन से वीडियो बरामद


डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, आईओ ने कहा कि पूछताछ के दौरान यह सामने आया कि आरोपियों ने न केवल पीड़िता के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया, बल्कि उसे ब्लैकमेल करने के लिए उसका वीडियो भी बनाया, ताकि वह किसी को पूरी घटना न बता सके। आईओ ने कहा कि सभी आरोपियों के फोन से वीडियो बरामद कर ली है और इसे फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। रिमांड बढ़ाए जाने की मांग को स्वीकार करते हुए अदालत ने आरोपियों को दो दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है और आईओ को जांच रिपोर्ट के साथ अगली तारीख पर उन्हें पेश करने का निर्देश दिया है।

पीड़ित लड़की ने खुद दर्ज कराया केस

लड़की के पास टिकट नहीं था। इसी दौरान दो टिकट चेकर आए। उन्होंने लड़की को भीड़ भरे जनरल कोच से एसी कंपार्टमेंट में जाने को कहा। जब लड़की वहां पहुंची तो इन टिकट चेकर्स का इंचार्ज भी आ गया। इन तीनों ने लड़की के साथ रेप किया। रेलवे IG के मुताबिक कराची रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद पीड़ित लड़की ने खुद केस दर्ज कराया था।

Leave a Comment