योगी के ही मंत्री के घर चला बुलडोजर, प्रयागराज में नंद गोपाल गुप्ता के निर्माण को तोड़ा!

योगी के ही मंत्री के घर चला बुलडोजर, प्रयागराज में नंद गोपाल गुप्ता के निर्माण को तोड़ा!
Spread the love
Image Source : INDIA TV
Bulldozer on UP Minister Nand Gopal Nandi’s house in Prayagraj

Highlights

  • योगी के आदेश जारी अतिक्रमण विरोधी अभियान
  • शहर के अवैध निर्माणों को ढहा रहा बुलडोज़र
  • कैबिनेट मंत्री के घर जेसीबी चलने की तस्वीर वायरल

Bulldozer: योगी सरकार के आदेश के बाद प्रयागराज के तमाम इलाको में इन दिनों अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत नगर निगम का बुलडोज़र शहर के अवैध निर्माणों को ढहा रहा है। दरअसल, प्रयागराज के चौक मुट्ठी गंज और बहादुर गंज में अतिक्रमण की वजह से रोज जाम लगता है। नगर निगम एक हफ्ते से इन इलाकों में अवैध निर्माण को तोड़ रहा है। इस बीच आज एक फोटो वायरल हुई जो मुट्ठी गंज के बहादुर गंज में नंदी के घर पर बुलडोज़र चलने की थीं। फोटो में साफ दिख रहा था की मेयर अभिलाषा गुप्ता और उनके पति कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता के घर के आगे बने चबूतरे को JCB से तोड़ा जा रहा है। 

मेयर अभिलाषा गुप्ता ने दी सफाई

अब ये फोटो तेज़ी से वायरल हो रही है। वायरल मैसेज में ये बताया गया कि कैबिनेट मंत्री ने आगे के हिस्से में अवैध निर्माण किया हुआ था, जिसे योगी के बुलडोज़र ने गिरा दिया। हालांकि मेयर अभिलाषा गुप्ता ने इस खबर को फर्जी बताते हुए कहा कि उनके घर के नीचे गैरज है, जहां गाड़िया खड़ी होती हैं और स्लैब काफी ऊंचा बना था जिसकी वजह से दिक्कत होती थी। मेयर अभिलाषा गुप्ता ने बताया कि समय बचे इस वजह से प्राईवेट JCB से स्लैब को तुड़वा दिया। उन्होंने बताया कि अब उसको नीचे करके लोहे का पाटन लगेगा। ये कोई अतिक्रमण का मामला नहीं है।

बुलडोजर के आगे लेटे थे बीजेपी सांसद

गौरतलब है कि स‍िद्धार्थनगर में अत‍िक्रमण हटाने को लेकर कुछ दिन पहले ही हाई वोल्‍टेज ड्रामा देखने को मिला था। अत‍िक्रमण हटाने गई टीम को लोगों के कड़े व‍िरोध का सामना करना पड़ा था। इस बीच वहां मौजूद लोग उस वक्त हैरान रह गए जब भाजपा सांसद जगदंबिका पाल प्रतिनिधि एसपी अग्रवाल सड़क पर लेट गए। इसके बाद पुल‍िस उन्‍हें वहां से उठाकर ले गई और अतिक्रमण विरोधी अभियान जारी रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *