यूपी BJP विधायक की कार डंपर से टकराई, वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती

यूपी BJP विधायक की कार डंपर से टकराई, वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती
Spread the love
Image Source : TWITTER
Car Accident

Highlights

  • भाजपा कार्यकर्ता से मुलाकात कर अपने गांव साराडीह लौट रहे थे विधायक
  • उनकी एसयूवी घोलिया गांव के पास खड़े डंपर से जा टकराई
  • हादसे में विधायक, उनका गनर और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल

BJP MLA Kailash Kharwar: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के चकिया इलाके में बुधवार तड़के बीजेपी विधायक की एसयूवी एक खड़े डंपर से टकरा जाने से भाजपा विधायक कैलाश खरवार, उनके ड्राइवर और गनर और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। चकिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक कैलाश खरवार रघुनाथपुर में एक भाजपा कार्यकर्ता से मुलाकात कर अपने गांव साराडीह लौट रहे थे। उनकी एसयूवी घोलिया गांव के पास खड़े डंपर से जा टकराई।

बीजेपी विधायक समेत 4 लोग गंभीर रूप से


इस हादसे में बीजेपी विधायक खरवार समेत उनके ड्राइवर ओम प्रकाश, गनर अनिल सरोज और एक व्यक्ति संजय सिंह को गहरी चोट आई हैं। चारों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

वाराणसी ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज

मंगलवार रात बीजेपी विधायक कैलाश खरवार अपनी स्कॉर्पियो से अपने गांव साराडीह लौट रहे थे, तभी चकिया-मुगलसराय मार्ग पर गोनिया गांव के नजदीक उनकी कार सड़क पर खड़े डंपर से टकरा गई। इस हादसे में कैलाश खरवार को गंभीर चोट आई है। टक्कर होते ही आसपास के इलाके में अफरा तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंच गई और कार में सवार बीजेपी विधायक, उनके गनर और ड्राइवर को बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें वाराणसी के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *