बंगाल में लोकल ट्रेन पर हजार लोगों की भीड़ ने किया पथराव, पैगंबर पर विवादित टिप्पणी के खिलाफ निकाला था विरोध मार्च

बंगाल में लोकल ट्रेन पर हजार लोगों की भीड़ ने किया पथराव, पैगंबर पर विवादित टिप्पणी के खिलाफ निकाला था विरोध मार्च
Spread the love
Image Source : ANI
A local train in Bethuadhari, Nadia district vandalised amid protest by locals against controversial religious remarks

Highlights

  • पश्चिम बंगाल से आज फिर आई हिंसा की खबर
  • बेकाबू भीड़ ने लोकल ट्रेन पर किया पथराव
  • नदिया जिले के बेथुआधारी में ट्रेन पर हमला

Prophet Row: पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में पैगंबर पर विवादित टिप्पणी के खिलाफ स्थानीय लोगों ने विरोध मार्च निकाला। लेकिन इस दौरान भीड़ अचानक बेकाबू हो गई। नदिया जिले के बेथुआधारी में एक लोकल ट्रेन पर हजारों की भीड़ ने हमला बोल दिया। करीब एक हजार लोगों की अनियंत्रित भीड़ ने ट्रेन पर अचानक पथराव शुरू कर दिया। इस घटना में कुछ लोग घायल भी हुए हैं।

हिंसा पर पूर्व रेलवे ने जारी किया बयान

नदिया जिले के बेथुआधारी में ट्रेन पर पथराव के मामले में पूर्वी रेलवे का बयान भी सामने आया है। पूर्व रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी एकलव्य चक्रवर्ती ने बताया कि एक हजार लोगों की अनियंत्रित भीड़ ने ट्रेन पर पथराव किया। इसमें कुछ लोग घायल हुए हैं। अभी तक, इस रूट पर कोई ट्रेन नहीं चल रही है। चक्रवर्ती ने कहा कि हम राज्य सरकार की अनुमति का इंतजार कर रहे हैं।

बंगाल में लगातार हो रही हिंसा 

बता दें कि पैगंबर पर नुपुर शर्मा की विवादित टिप्पणी को लेकर पश्चिम बंगाल में लगातार हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने शनिवार को भी पुलिस पर पत्थर फेंके थे। इसके जवाब में पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़कर भीड़ को तितर-बितर किया था। उपद्रव हावड़ा के पंचला बाजार में हुआ था जहां पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हिंसक झड़प भी हुई। कल इस घटना के बाद देर शाम मुर्शिदाबाद में हिंसा भड़क गई। उपद्रवियों ने आगजनी की भी कोशिश की थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *