नशे में धुत महिला का वीडियो वायरल, पुलिस वाले के साथ की बदसलूकी

नशे में धुत महिला का वीडियो वायरल, पुलिस वाले के साथ की बदसलूकी
Spread the love
Image Source : TWITTER
Girl misbehaved with a police officer in Mumbai 

Mumbai: महाराष्ट्र के नवी मुंबई में नशे में धुत एक महिला का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवती एक पुलिसकर्मी से बदसलूकी करते हुए साफ दिखाई पड़ रही है। नशे में चूर युवती ने पुलिस वाले के बाल खींचे और अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी करती हुई दिख रही है। इस वायरल वीडियो में दिखा कि महिला ने पुलिस वाले की कॉलर भी पकड़ी और फिर उसका मास्क छीनकर फाड़ दिया।

लड़की की पुलिस वाले के साथ बदसलूकी

महिला नशे में इस कदर धुत थी कि वह खुद को भी ठीक से संभाल नहीं पा रही थी। बावजूद इसके उसने सामने खड़े पुलिसकर्मी को लात भी मारने की कोशिश की, जो पुलिस वाले को नहीं लग पाई। सुनैना होली नाम की यूजर ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि नवी मुंबई के वाशी में नशे में धुत इस लड़की ने पुलिस के साथ बदसलूकी की। उन्होंने लिखा कि सिर्फ इसलिए कि वह एक पुरुष पुलिस अधिकारी है, लड़की उसे लात मारने की कोशिश करती है बावजूद इसके भी वह लड़की को छू नहीं सकता। बस यहीं कानून गलत हो जाता है। सुनैना होली ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि जिस तरह से पुलिसकर्मी ने इस मामले को गरिमा के साथ संभाला वह काबिले तारीफ है। आशा है कार्रवाई की जाएगी।

सड़क पर ही पड़ी रही नशे में धुत लड़की 

सुनैना होली ने इसी घटना का दूसरा वीडियो भी ट्वीट किया है। अगले वीडियो में दिख रहा है कि नशे में धुत महिला को लेने जब एक दूसरी युवती आती है तो वह उसके साथ भी मारपीट करती है और इसी दौरान वह सड़क पर गिर जाती है। गिरने के बाद युवती काफी देर तक सड़क पर ही पड़ी रहती है।

इस ट्वीट में सुनैना ने लिखा, “मैं इसकी हालत देखकर निशब्द हूं और उसके माता-पिता के लिए बुरा महसूस कर रही हूं। इतनी भी मत पियो कि खुद को संभाल ना पाओ।” वहीं इस दौरान आसपास खड़े लोग इस पूरी घटना का वीडियो बना रहे होते हैं। 



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *