दिल्ली मेट्रो में मच गया हड़कंप, यमुना बैंक पर ब्लू लाइन के कोच में दिखी चिंगारी

दिल्ली मेट्रो में मच गया हड़कंप, यमुना बैंक पर ब्लू लाइन के कोच में दिखी चिंगारी
Spread the love
Image Source : INDIA TV
Spark in Delhi Metro coach, passenger gets panic

Highlights

  • दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में दिखी चिंगारी
  • चिंगारी की खबर से यात्रियों में मचा हड़कंप
  • यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन के पास रोकी गई मेट्रो

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में सोमवार को उस वक्त दहशत फैल गई जब एक डिब्बे में चिंगारी देखी गई। इस खबर से मचे हड़कंप के बाद यात्रियों को यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन के पास आपातकालीन एग्जिट से सुरक्षित बाहर निकाला गया। बता दें कि दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन  राजधानी में द्वारका सेक्टर -21 को वाया वैशाली नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी को जोड़ती है।

घटना का वीडियो आया सामने 

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में तकनीकी दिक्कत के कारण निकली चिंगारी के कारण ट्रेन को बीच रास्ते में ही रोकना पड़ा। जिसके बाद हंगामा मच गया। इस घटना के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं। इन वीडियो में ट्रेन रुकने के बाद यात्रियों को यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन के पास आपातकालीन निकास से भागते हुए देखा जा सकता है।

दिल्ली मेट्रो ने जारी किया बयान

इस पूरे घटनाक्रम पर दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने बयान जारी कर कहा कि सेवाओं में देरी हो रही है। DMRC ने ट्वीट में लिखा कि द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच सेवाओं में देरी हो रही है। अन्य सभी लाइनों पर सेवा सामान्य है।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि यमुना बैंक स्टेशन पर ओएचई (ओवरहेड उपकरण) में खराबी के कारण पूरी ब्लू लाइन प्रभावित हुई है। ट्रेनें सामान्य से धीमी गति से चल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *