इस लड़की को पोर्न देखने के बदले 1500 रुपए प्रति घंटे सैलरी मिलेगी, 90 हजार लोगों ने किया अप्लाई

Unique Job- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE/FREEPIK
Unique Job

Highlights

  • रेबेका डिक्सन को मिली पोर्न देखने की नौकरी
  • 90 हजार से ज्यादा लोगों ने किया था इस नौकरी के लिए आवेदन
  • रेबेका के पद का नाम पोर्न रिसर्च हेड होगा

Unique Job: क्या एडल्ट वीडियो देखना कोई नौकरी हो सकती है? लेकिन 22 साल की एक लड़की को एडल्ट वीडियो देखने की नौकरी मिली है, जिसके बदले में उसे 1500 रुपए प्रति घंटे की सैलरी भी मिलेगी। ये लड़की स्कॉटलैंड की है और लड़की एडल्ट वीडियो साइट बेड-बाइबिल के लिए काम करेगी। लड़की को एडल्ट वीडियो देखने का काम इसलिए दिया गया है, जिससे वह इस पर रिसर्च कर सके और कंपनी अपनी एडल्ट वीडियो क्वालिटी को सुधार सके। कंपनी ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है। 

जिस लड़की को ये नौकरी मिली है, उसका नाम रेबेका डिक्सन है और वह महज 22 साल की है। इस नौकरी के लिए 90 हजार से ज्यादा लोगों ने आवेदन किया था, उसमें से रेबेका डिक्सन को इस काम के लिए चुना गया। रेबेका ने ‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि ये सबसे अच्छी और अलग तरह की नौकरी है। मैं इस नौकरी की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। 

एडल्ट वीडियो को देखने के दौरान नोट करना होगा पोजीशन और आवाज 

रेबेका डिक्सन को एडल्ट वीडियो देखने के दौरान उसमें चल रही पोजीशन्स और आवाज को नोट करना होगा और इसमें काम करने वाले पुरुष और महिलाओं का आंकड़ा रखना होगा। इसके अलावा रेबेका को सेक्स पर पूरी रिपोर्ट भी लिखनी होगी। बता दें कि रेबेका को एडल्ट वीडियो रिसर्च हेड की नौकरी मिली है।

एडल्ट वीडियो साइट बेड-बाइबिल ने ट्वीट कर कहा है कि रेबेका डिक्सन को बधाई। उनका बेडबाइबल परिवार में स्वागत है। रेबेका ने हमारे एडल्ट वीडियो रिसर्च के प्रमुख बनने के लिए 90,000 आवेदकों को पीछे छोड़ा है। वह पहले से ही एक अद्भुत काम कर रही हैं। आवेदन करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद।

बता दें कि रेबेका डिक्सन की अभी शादी नहीं हुई है और वह अपनी इस नौकरी के लिए काफी उत्साहित हैं। वहीं कंपनी का मानना है कि रेबेका की इस पद पर नियुक्ति से लोगों की ऑनलाइन पसंद को समझने में मदद मिलेगी। 



Source by [author_name]

Leave a Comment