इस प्राइवेट बैंक में एक करोड़ रुपये की लूट, गार्ड को बंधक बना लूटा

इस प्राइवेट बैंक में एक करोड़ रुपये की लूट, गार्ड को बंधक बना लूटा
Spread the love
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE
Bank Robbery In Jammu-Kashmir

Highlights

  • एक करोड़ रुपये से अधिक की नकदी चोरी
  • एचडीएफसी बैंक की शाखा में चोरी हुई
  • सुरक्षाकर्मी को रस्सी से बांध दिया गया था

Bank Robbery In Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिसे से बैंक लूटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जिले के एक निजी बैंक से एक करोड़ रुपये से अधिक की नकदी चोरी हो गई है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि घटना रविवार और सोमवार की दरमियानी रात एचडीएफसी बैंक की हटली मोड़ इलाके में स्थित शाखा में हुई। 

चोरों ने वारदात को अंजाम देते समय सुरक्षाकर्मी को रस्सी से बांध दिया था। कठुआ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आर सी कोतवाल ने बताया कि चोर छत से बैंक में घुसे और उसके सुरक्षाकर्मी को रस्सी से बांध दिया। कोतवाल के मुताबिक, सुरक्षाकर्मी ने पुलिस को बताया कि चोरों ने ‘कैश चेस्ट’ तोड़कर उसमें से पैसे चोरी किए। 

 बैंक कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है

एसएसपी के मुताबिक, सुरक्षाकर्मी को हिरासत में ले लिया गया है और मामले के संबंध में बैंक कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। कोतवाल के मुताबिक, बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों से प्राप्त फुटेज खंगाला जा रहा है, ताकि चोरों की पहचान की जा सके। 

इंडियन बैंक की शाखा से 20 लाख रुपये की लूट

बीते दिनों बिहार के सिवान में इंडियन बैंक की शाखा से 20 लाख रुपये लूटे गए थे। हथियार से लैस पांच बदमाशों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया था। मैनेजर और कैशियर को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया गया था। घटना की जानकारी मिलते ही कई थाने की पुलिस पहुंची थी। बैंक में घुसे बदमाश हथियार और चाकू से लैस थे। मुंह पर मास्क लगाए थे। लूट की इस घटना को बदमाशों ने महज दस मिनट में अंजाम दिया था।



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *