आतंकियों ने दी इमरान की हत्या की ‘सुपारी’, अफगानिस्तान के हत्यारे को मिला जिम्मा

आतंकियों ने दी इमरान की हत्या की ‘सुपारी', अफगानिस्तान के हत्यारे को मिला जिम्मा
Spread the love
Image Source : AP FILE
Former Pakistan Prime Minister Imran Khan.

Highlights

  • CTD की खैबर पख्तूनख्वा यूनिट ने चेतावनी दी है कि आतंकवादी इमरान की हत्या की साजिश रच रहे हैं।
  • इस धमकी को गोपनीय रखने और इसे सोशल मीडिया पर लीक होने से रोकने के आदेश दिए गए थे।
  • इमरान खान की पार्टी ने दावा किया है कि उनकी हत्या के लिए एक हत्यारे को काम पर रखा गया है।

पेशावर: पाकिस्तान में पिछले कई महीनों से सियासी उथल-पुथल मची हुई है। पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान सत्ता जाने के बाद से ही नई सरकार पर लगातार हमलावर है। इस बीच कई बार उनकी जान पर खतरे की बातें भी सामने आती रहती हैं। इन सबके बीच पाकिस्तान के आतंकवाद रोधी विभाग (CTD) की खैबर पख्तूनख्वा इकाई ने चेतावनी दी है कि आतंकवादी इमरान की हत्या की साजिश रच रहे हैं और उन्होंने इसके लिए अफगानिस्तान में एक हत्यारे से मदद मांगी है।

‘इमरान की हत्या की साजिश रच रहे हैं आतंकी’

उर्दू भाषा के अखबर ‘जंग’ की मंगलवार को सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, काउंटर टेररिज्म डिपार्टमेंट ने सभी संबंधित एजेंसियों को पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान की सुरक्षा के लिए हरसंभव उपाय करने का निर्देश दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, CTD की खैबर पख्तूनख्वा इकाई द्वारा जारी चेतावनी में कहा गया है कि ‘आतंकवादी इमरान खान की हत्या करने की साजिश रच रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अफगानिस्तान में एक हत्यारे से मदद मांगी है।’

CTD ने 18 जून को जारी किया था अलर्ट
रिपोर्ट में कहा गया है कि यह चेतावनी कई स्तर पर शेयर की गई है। एक सीनियर पुलिस अफसर का हवाला देते हुए रिपोर्ट में कहा गया है कि सीटीडी ने 18 जून को अलर्ट जारी किया था। हालांकि, इस धमकी को गोपनीय रखने और इसे सोशल मीडिया पर लीक होने से रोकने के आदेश दिए गए थे। बता दें कि इमरान की पार्टी के नेताओं ने हाल ही में उनके जीवन को खतरा होने की आशंका जतायी थी और दावा किया कि उनकी हत्या के लिए एक हत्यारे को काम पर रखा गया है।

‘कोकी’ नाम के हत्यारे को दी गई है ‘सुपारी’
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता फैयाज चौहान ने शनिवार को कहा कि ‘कुछ लोगों’ ने एक आतंकवादी को इमरान की हत्या का जिम्मा सौंपा है। चौहान ने कहा कि उन लोगों ने ‘कोकी’ (Cochi) नाम के आतंकी को इमरान की हत्या करने का आदेश दिया है। बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने पिछले महीने गृह मंत्रालय को निर्देश दिया था कि इमरान के इस्लामाबाद स्थित आवास और उनकी रैलियों के दौरान सुरक्षा चाक-चौबंद रखी जाए।



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *